Big Boss 17: शो में शामिल होंगी एडल्ट कंटेंट क्रिएटर और मिस इंडिया

Big Boss 17

रियलिटी टीवी शो ‘Big Boss 17’ सीजन 15 अक्टूबर से शुरू हो रहा है। यह शो सोमवार से शुक्रवार रात 10 बजे और शनिवार और रविवार रात 9 बजे प्रसारित होगा। इस शो के लिए दर्शक काफी उत्साहित हैं। कुछ कंटेस्टेंट्स के नाम भी कंफर्म हो गए हैं. जबकि कुछ के नामों पर अभी मुहर लगना बाकी है।

नोट- new news update’s के लिए WhatsApp और telegram group join करे

इस बीच दो और नाम सामने आए हैं, जो सलमान खान के शो का हिस्सा बनेंगे।

आपको बता दें कि इस बार ‘Big Boss 17’ की थीम में कुछ नया और अलग देखने को मिलेगा। इस बार घरवाले प्रतियोगिता में अपनी स्थिति बनाए रखने के लिए दिल, दिमाग और आत्मा से काम करेंगे। अंकिता लोखंडे और विक्की जैन को शो का पहला कंफर्म प्रतियोगी माना जा रहा है। इनके अलावा कंवर ढिल्लन और ऋषभ जयसवाल के नाम पर भी मुहर लग गई है। अब खबर है कि एडल्ट कंटेंट क्रिएटर शिल्पा शेट्टी भी ‘बिग बॉस 17’ में धमाल मचाने के लिए तैयार हैं।

ये भी पढ़ें: Movie War 2 मे होंगे ऋतिक रोशन के साथ शाहरुख और सलमान

खबरों के मुताबिक, सनी लियोन और पामिला एंडरसन के बाद एडल्ट कंटेंट क्रिएटर शिल्पा शेट्टी ‘बिग बॉस 17’ शो में एंट्री लेंगी। शिल्पा अपने फैंस के बीच ‘भारत की किम कार्दशियन’ के नाम से मशहूर हैं। एक्ट्रेस और पूर्व मिस इंडिया मनस्वी ममगई भी सलमान के शो पर अपना जादू दिखाने के लिए तैयार हैं. वह शो में सिंगल कंटेस्टेंट के तौर पर हिस्सा लेंगी। मनस्वी काजोल की वेब सीरीज ‘द ट्रायल’ में नजर आईं।

नोट-Above all इस खबर के बारे में अपने विचार कमेंट बॉक्स में जरूर बताएं। और आगे शेयर करे।

2 thoughts on “Big Boss 17: शो में शामिल होंगी एडल्ट कंटेंट क्रिएटर और मिस इंडिया

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *