Hazel Keech-Yuvraj Singh के घर आई नन्ही परी का स्वागत

Hazel Keech and Yuvraj Singh new baby born

Hazel Keech-Yuvraj Singh के घर आई नन्ही परी का स्वागत किया गया । हेजल कीच-युवराज सिंह के परिवार में फिर से खुशियाँ आई हैं, जब उनकी बेटी ने जन्म लिया। यह खबर उन्होंने खुद अपने सोशल मीडिया पर अपने फॉलोअर्स के साथ साझा की है। इस खुशी के मौके पर, हेजल और युवराज के घर में खुशियों की लहर बारीकी से बिखया गई है।

also read this : कूड़ेदान में फेकी गई लड़की बनी ऑस्ट्रेलिया की cricket captain

हेजल कीच-युवराज सिंह की शादी का आयोजन साल 2016 में 30 नवंबर को हुआ था। इस खास मोमेंट के बाद उनके परिवार में खुशियाँ और उत्सव की खास माहौल था। उनके बच्चे का जन्म हुआ और उन्होंने उसका नाम ओरियन कीच सिंह रखा। युवराज सिंह और हेजल कीच अपने बच्चे के साथ अक्सर सोशल मीडिया पर तस्वीरो को साझा करते हैं।

युवराज सिंह और बॉडीगार्ड एक्ट्रेस हेजल कीच ने अपनी सोशल मीडिया पर एक दिलचस्प पोस्ट के माध्यम से घर में नयी सदस्य के आगमन की घोषणा की। उन्होंने अपने बेटी का जन्म साझा किया और उसके साथ ही उसका नाम भी प्रकट किया। यह घोषणा तो सिर्फ उनके फैंस के लिए ही नहीं बल्कि उनके समर्थन करने वाले सेलेब्स के लिए भी बड़ी खुशियाँ लाई है।

बॉडीगार्ड एक्ट्रेस हेजल कीच और क्रिकेटर युवराज सिंह के घर इस बार नन्ही परी ने जन्म लिया है। यह दोनों के लिए एक और खास पल है, जब वे पुनः माता-पिता बने हैं। उन्होंने इस आनंददायक पल को सोशल मीडिया पर साझा किया और फैंस के साथ इस खुशी को साझा किया।

बेटी का नाम
Hazel Keech-Yuvraj Singh के घर आई नन्ही परी के घर आई नन्ही परी का नाम ‘औरा’ रखा है। यह नाम न केवल अलग है बल्कि इसमें खास महत्व भी है। यह नाम बेटी की सूंदरता, प्रकृति के साथ होने की एकता, और नए आयाम की प्रतीक है। इसके साथ ही, यह नाम हेजल और युवराज के प्रेम की गहराईयों को भी दर्शाता है।

Hazel Keech-Yuvraj Singh के घर आई नन्ही परी के परिवार में खुशियों की लहर फिर से गूंजी है। इस खास मौके पर, उन्होंने एक सुंदर पोस्ट के माध्यम से अपनी खुशी को साझा किया है और उनके प्रियजनों और फैंस के साथ इस खुशी का साझा किया।

करियर की बात
हेजल कीच ने अपने करियर की शुरुआत तमिल फिल्म ‘बिल्ला’ से की थी, और उसके बाद उन्होंने सलमान खान और करीना कपूर के साथ बॉलीवुड फिल्म ‘बॉडीगार्ड’ में भी अद्वितीय प्रस्तुति की थी। इसके बाद भी उन्होंने कई फिल्मों में अपने प्रतिभा का परिचय दिया, लेकिन करियर की रफ्तार धीमी हो गई थी। उन्होंने अपने परिवार के साथ समय बिताने का निर्णय लिया था।


इस खास मौके पर, हेजल कीच और युवराज सिंह के लिए जन्मे बेटी का स्वागत करते हैं। इस पल को वे खूबसूरत यादों में सजाएंगे और उनके परिवार के साथ खुशियों का आनंद उठाएंगे।

3 thoughts on “Hazel Keech-Yuvraj Singh के घर आई नन्ही परी का स्वागत

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *