Honey Singh का तलाक, शालिनी से खत्म हुआ 12 साल पुराना रिश्ता!

Honey Singh का तलाक

Honey Singh का तलाक एक बार फिर अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में आ गए हैं। आपको बता दें कि हनी सिंह और उनकी पत्नी 12 साल बाद एक-दूसरे से अलग हो गए हैं। दिल्ली की एक अदालत ने मंगलवार को दोनों के तलाक को मंजूरी दे दी है. रिपोर्ट्स के मुताबिक, पिछले ढाई साल से चल रहे कोर्ट केस को खत्म करते हुए तलाक दे दिया गया है।
दरअसल, हनी सिंह पर उनकी पत्नी शालिनी तलवार ने घरेलू हिंसा का आरोप लगाया था और रैपर के परिवार पर मानसिक रूप से प्रताड़ित करने की भी बात कही थी. शालिनी द्वारा घरेलू हिंसा का केस वापस लेने के बाद अब कोर्ट ने दोनों के तलाक को मंजूरी दे दी है।

इस आरोप की वजह से हो रहा Honey Singh का तलाक

दरअसल, साल 2021 में रैपर हनी सिंह पर उनकी पत्नी शालिनी तलवार ने घरेलू हिंसा का आरोप लगाया था, इस दौरान उनकी पत्नी ने उनके परिवार पर भी कई आरोप लगाए थे, जिसमें कहा गया था कि वह मानसिक रूप से बीमार थे और उन्हें शारीरिक रूप से प्रताड़ित किया जाता था। इसके अलावा शालिनी ने कहा था कि हनी सिंह ने उन्हें धोखा दिया है और पैसों को लेकर भी धोखा दिया है.

ये भी पढ़ें: Rekha Birthday: वजन कम करने के लिए लग गए थे ढाई साल

लेकिन हनी सिंह ने शालिनी तलवार के सभी आरोपों को झूठा बताया. आपको बता दें कि हनी और शालिनी तलवार ने शादी से पहले 20 साल तक एक-दूसरे को डेट किया था। हालांकि इन आरोपों पर हनी सिंह ने कहा कि मैं अपने और अपने परिवार पर लगे आरोपों से बेहद दुखी हूं.

प्यार, शादी और तलाक, ये थी प्रेम कहानी

आपको बता दें कि हनी सिंह और शालिनी तलवार एक-दूसरे को बचपन से जानते थे। दोनों स्कूल के समय से ही एक-दूसरे को डेट कर रहे थे। हालांकि, लंबे समय तक डेट करने के बाद इस जोड़े ने शादी करने का फैसला किया। साल 2011 में दोनों ने गुरुद्वारा साहिब में शादी कर ली। हालांकि शादी की खबर किसी को पता नहीं चली. इस बात का खुलासा खुद रैपर हनी सिंह ने एक रियलिटी शो के दौरान किया था।

नोट- new news update’s के लिए WhatsApp और telegram group join करे

वैसे तो दोनों के बीच सब कुछ ठीक चल रहा था, लेकिन 2021 में उनकी कहानी में नया मोड़ आया और शालिनी ने हनी सिंह पर उन्हें पीटने का आरोप लगाया। अब 2023 में कोर्ट ने दोनों के तलाक को मंजूरी दे दी है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *