Justin Trudeau Divorce कनाडा प्राइममिनिस्टर का हुआ तलाक 18 साल बाद पत्नी Sophie Grégoire Trudeau से

Sophie Grégoire Trudeau and Justine Trudeau divorce

जी हा Justin Trudeau Divorce कनाडा प्राइममिनिस्टर का हुआ तलाक 18 साल बाद पत्नी Sophie Grégoire Trudeau से । ऐसा लगता है कि यह ख़त्म हो गया है, है ना? कनाडा के प्रधानमंत्री Justin Trudeau और उनकी 18 साल से पत्नी Sophie Grégoire Trudeau ने घोषणा की है कि वे अलग हो गए हैं।

 

जोड़े ने इंस्टाग्राम पर एक बयान जारी कर कहा कि वे ‘एक करीबी परिवार बने हुए हैं’ और उन्होंने ‘एक कानूनी समझौते पर हस्ताक्षर किए हैं।’ हालाँकि तलाक शब्द का उपयोग नहीं किया गया है, लेकिन ऐसा लगता है कि विवाह ख़त्म हो गया है।

ट्रूडो ने बुधवार को अंग्रेजी और फ्रेंच दोनों भाषाओं में प्रकाशित एक पोस्ट में खबर साझा करते हुए लिखा, “सभी को नमस्कार, सोफी और मैं इस तथ्य को साझा करना चाहेंगे कि कई सार्थक और कठिन बातचीत के बाद, हमने अलग होने का फैसला लिया है।”

About Justin Trudeau Life & Divorce

51 वर्षीय Trudeau और 48 वर्षीय Grégoire की शादी मई 2005 के अंत में हुई थी। इस जोड़े की पहली मुलाकात युवावस्था में मॉन्ट्रियल में हुई थी जब वह उनके सबसे छोटे भाई, मिशेल की सहपाठी थी। वे 2003 में वयस्कों के रूप में फिर से जुड़े, जबकि ग्रेगोइरे ट्रूडो एक टीवी मनोरंजन रिपोर्टर के रूप में काम कर रहे थे और उन्होंने एक चैरिटी समारोह की सह-मेजबानी की थी।

जब ट्रूडो पहली बार 2015 में प्रधान मंत्री चुने गए थे, तो ग्रेगोइरे ट्रूडो की सार्वजनिक प्रोफ़ाइल उच्च थी, उन्होंने अपने पति के साथ विदेश यात्राओं पर जाते समय अंतरराष्ट्रीय नेताओं, गणमान्य व्यक्तियों और सामुदायिक आयोजकों से मुलाकात की थी।

उनकी 2024 में प्रकाशन के लिए एक किताब है, जिसका नाम क्लोजर टुगेदर: नोइंग अवरसेल्व्स, लविंग ईच अदर है, लेकिन हालिया खबरों के साथ, यह पढ़ने में अजीब लग सकता है।

उनके आधिकारिक कार्यालय ने गोपनीयता की मांग की है लेकिन पुष्टि की है कि “वे एक करीबी परिवार बने हुए हैं और सोफी और प्रधान मंत्री अपने बच्चों को एक सुरक्षित, प्रेमपूर्ण और सहयोगात्मक वातावरण में पालने पर ध्यान केंद्रित कर रहे हैं। अगले सप्ताह से परिवार छुट्टियों पर एक साथ रहेगा।”

उनके पास तीन बच्चे हैं :जोड़े के पास तीन बच्चे  हैं:

जेवियर 15 साल , एला-ब्यूटी, 14 साल , और हैड्रियन 9 साल ।

ट्रूडो के पिता, पियरे इलियट ट्रूडो, 1977 में मार्गरेट ट्रूडो से अलग होने के बाद, अलगाव के माध्यम से एकल माता-पिता बनने वाले पहले कनाडाई प्रधान मंत्री थे।

अप्रैल में, ट्रूडो ने सोफी के जन्मदिन के सम्मान में जोड़े की तस्वीरों की एक श्रृंखला साझा करते हुए लिखा, “जन्मदिन मुबारक हो, सोफी। यहां से लेकर यहां तक ​​और इनके बीच में जो कुछ भी है, ऐसा कोई नहीं है जिसे मैं अपने साथ रखना चाहूंगा… मैं तुमसे प्यार करता हूं, हे भगवान।”

कनाडा में तलाक भी दयालु और सम्मानजनक लगता है। उन्होंने अच्छा प्रदर्शन किया, इसलिए उन दोनों के लिए शुभकामनाएँ।

also read this: कूड़ेदान में फेकी गई लड़की ऑस्ट्रेलिया की cricket captain Lisa Sthalekar

2 thoughts on “Justin Trudeau Divorce कनाडा प्राइममिनिस्टर का हुआ तलाक 18 साल बाद पत्नी Sophie Grégoire Trudeau से

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *