Parineeti Chopra Raghav Chadha की शादी मे नहीं आएंगे जीजू NICK

Parineeti Chopra Raghav Chadha

Parineeti Chopra और Raghav Chadha कि शादी अभी चर्चाओं में हैं। दुल्हा-दुल्हन शादी के लिए राजस्थान पहुंच चुके हैं।यह जोड़ा 24 सितंबर को राजस्थान के उदयपुर में सात फेरे लेगा। बेशक, तैयारियां शुरू हो गई हैं. रेड कार्पेट से लेकर फूलों की सजावट तक, परिणीति, राघव और उनके परिवारों के स्वागत के लिए उदयपुर हवाई अड्डे को सजाया गया है।परिणीति और राघव की शादी की रस्में द ताज लेक पैलेस और द लीला पैलेस में होंगी। सूत्रों के मुताबिक, आप नेता राघव चड्डा अपनी बारात होटल लेक पैलेस से नाव के जरिए होटल लीला पैलेस तक ले जाएंगे।

Parineeti Chopra Raghav Chadha Engagement

परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा ने 12 मई को परिवार और करीबी दोस्तों की मौजूदगी में सगाई कर ली। परिणीति की चचेरी बहन, ग्लोबल स्टार प्रियंका चोपड़ा, समारोह में शामिल होने के लिए अमेरिका से आईं। सगाई समारोह दिल्ली के कपूरथला हाउस में आयोजित किया गया था।

Parineeti Chopra Raghav Chadha की सगाई की तस्वीरें

Raghav Chadha ने डेटिंग अफवाहों पर कैसे प्रतिक्रिया दी ?

जब राघव चड्ढा संसद से बाहर आ रहे थे, तो उनसे उनके और परिणीति चोपड़ा के वायरल वीडियो के बारे में पूछा गया, तो AAP नेता ने जवाब दिया, “(कृपया आप मुझसे राजनीति के बारे में सवाल पूछें, न कि परिणीति के बारे में)”

नहीं आएंगे जीजू NICK JONAS!

खबरों के मुताबिक परिणीति कि शादी बहुत धुमधाम से होनेवाली हैं, शादी में काफी सारे मेहमान आनेवाले हैं। परिणीति कि शादी में काफी सारे मेहमान तो आनेवाले हैं लेकिन वे शादी में जीजू निक को मिस करनेवाले हैं। हाल ही खबर आया था कि परिणीति कि शादी में निक जोनस शामिल नहीं होंगे क्योंकि उनका 23 सितबंर और 25 सितंबर को कॉन्सर्ट हैं।

Parineeti Chopra की बहन Priyanka Chopra भी नहीं आएंगी

इसी बीच अब खबर आ रही हैं कि परिणीति कि शादी में बहन प्रियंका चोपड़ा भी नहीं आनेवाली हैं। खबरों के मुताबिक प्रियंका इस वक्त अपनी किसी पुराने कमिटमेंट के वजह से बिजी चल रही हैं और इन कमिटमेंट के वजह से शायद वे शादी में न आ पाये। वैसे प्रियंका का शादी में न आना कनफर्म नहीं हैं, शादी में वो आ भी सकती हैं।

ये भी पढ़ें: Sophie Turner के साथ शादी को इतना निजी रखने का Joe Jonas का कारण

नोट- इस खबर के बारे में अपने विचार कमेंट बॉक्स में जरूर बताएं. और new news update’s के लिए whatsapp और telegram group join करे

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *