Sophie Turner के साथ शादी को इतना निजी रखने का Joe Jonas का कारण

why joe jonas sophie turner marriage is so private

तलाक की खबरों के बीच Sophie Turner के साथ शादी को इतना निजी रखने का Joe Jonas का कारण

 Jonas Brothers star ने 2016 में अभिनेत्री के साथ डेटिंग शुरू की

दोनों तलाक के कगार पर

सप्ताहांत में Joe Jonas और Sophie Turner के बीच अलगाव की खबरें आ रही हैं, कई आउटलेट्स की रिपोर्ट है कि दोनों तलाक के कगार पर हैं । कथित तौर पर बॉय बैंडर ने लॉस एंजिल्स स्थित तलाक के वकीलों को बनाए रखा है।

हालांकि जोड़े के प्रतिनिधियों ने अभी तक हमारी! टिप्पणी के अनुरोध का जवाब नहीं दिया है, लेकिन यह पता लगाने लायक है कि लोगों की नजरों में उनके बेहद आकर्षक करियर के बावजूद वे अपने रिश्ते और वैवाहिक जीवन को बहुत निजी रखते हैं।

also read this: Justin Trudeau Divorce कनाडा प्राइममिनिस्टर का हुआ तलाक 18 साल बाद पत्नी Sophie Grégoire Trudeau से

34 वर्षीय गायक और अभिनेता Joe Jonas ने पिछले साल 27 वर्षीय Sophie Turner के साथ अपनी शादी के बारे में एक दुर्लभ टिप्पणी की थी, जिसे उन्होंने “अब तक का सर्वश्रेष्ठ अभिनय कोच” बताया था। जो ने कहा कि डेटिंग शुरू करने से पहले वह अपने निजी जीवन के बारे में अधिक खुले थे। Sophie 2016 में वापस आईं, लेकिन उन्होंने इस बारे में अपनी राय बदल दी कि उन्हें जनता के साथ कितना साझा करना चाहिए।

 Mr. Porter के साथ एक interview के दौरान उन्होंने बताया, “मैं एक खुली किताब की तरह महसूस करना चाहता हूं।” “लेकिन जब हमने डेटिंग शुरू की, तो मुझे एहसास हुआ कि मेरे पास सिर्फ मेरे लिए बहुत सारी चीजें नहीं थीं। और अंत में, यह मुझे अपने लिए कुछ करने के लिए एक बेहतर इंसान बनाता है।”

Sophie ने पहले भी अपनी पहली मुलाकात के बारे में खुलकर बात की थी – जिससे उनकी आँखों में आँसू आ गए थे! यह समझाते हुए कि उसे पहली नजर में प्यार हो गया था, उसने  Jimmy Fallon से कहा: “पहली रात जब मैं उससे मिली, मुझे याद है, उसने मेरा अपार्टमेंट छोड़ दिया। और यह शायद शराब थी।”

2019 में लास वेगास में गुपचुप तरीके से शादी

इस जोड़े ने 2017 में सगाई कर ली और 2019 में लास वेगास में गुपचुप तरीके से शादी कर ली, इससे पहले France के Château du Taureau में एक बड़े शादी समारोह की मेजबानी की, जिसमें जो के साथ Nick Jonas और Kevin Jonas और उनकी पत्नियां, Priyanka Chopra और Danielle Jonas शामिल हुए थे ।

अपनी शादी में, सोफी एक कस्टम Louis Vuitton ड्रेस में बेहद खूबसूरत लग रही थीं, जिसमें एक गहरी नेकलाइन और लंबी आस्तीन थी। इस बीच, दूल्हा-दुल्हन और उनके मेहमानों ने बाद में एक भव्य पूल पार्टी का आनंद लिया, जिसमें वेटर खुले में alfresco परोस रहे थे।

इस साल की शुरुआत में रयान सीक्रेस्ट के साथ ऑन एयर पर उपस्थित होने के दौरान, Joe ने Sophie को दिए अपने प्रस्ताव के बारे में एक दुर्लभ टिप्पणी की, जिसमें बताया गया कि यह उसकी अपेक्षा से थोड़ा अधिक परेशान करने वाला था, और यह वास्तविक प्रस्ताव से पहले था।

उन्होंने चुटकी लेते हुए कहा, ” it ended up being a little more nerve-wracking than he’d anticipated, and that was before the actual proposal.

दंपति की दो बेटियां हैं

“आप इसे वहीं फेंक देते हैं और आशा करते हैं कि प्रतिक्रिया अच्छी होगी, और आप पीछे मुड़कर देखते हैं और सोचते हैं, ‘मैंने क्या कहा?’ लेकिन सौभाग्य से सब ठीक हो गया।” दंपति की दो बेटियां हैं, विला, जिनका जन्म 2020 में हुआ और दूसरी का जन्म 2022 में हुआ, जिसका नाम अभी तक सामने नहीं आया है।

also read this: Hazel Keech-Yuvraj Singh के घर आई नन्ही परी का स्वागत

2 thoughts on “Sophie Turner के साथ शादी को इतना निजी रखने का Joe Jonas का कारण

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *